Saturday, May 18, 2024

नोएडा में भसीन बिल्डर के खिलाफ दो लोगों ने दर्ज कराया मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बीटा-2 में दो व्यक्ति ने भसीन बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ितों का आरोप है कि दुकान देने के नाम पर बिल्डर और उसके साथियों ने उससे लाखों रुपए की रुपए की ठगी व धोखाधड़ी की है।

थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि राजवीर सिंह नामक व्यक्ति ने भसीन इन्फोटेक एंड इन्फ्राट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड व इसके निदेशक सत्येंद्र सिंह भसीन, हरप्रीत सिंह, रमेश शर्मा को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने उक्त बिल्डर से एक दुकान खरीदी थी, जिसकी कीमत 46,67,375 रूपए तय की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित के अनुसार उसने अपने सारे भुगतान एग्रीमेंट की शर्तों के अनुसार नियमित रूप से किया। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उसको अपने झांसे में लेकर मूल आवंटित दुकान की जगह दूसरी दुकान दी, तथा उसे करीब 48 लाख रुपए ले लिए, लेकिन उसे दुकान पर कब्जा नहीं दिया।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इसके अलावा बृजभूषण शर्मा ने भी भसीन इन्फोटेक एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के 7 लोगों की नामित करते हुए थाने में धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय