Tuesday, June 25, 2024

नोएडा में महिला समेत दो ने की आत्महत्या, 8 लोगों की संदिग्ध मौत, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाले 10 लोगों की मौत हो गई है। इनमें दो लोगों ने आत्महत्या की है, वहीं 8 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाली रितिका मौर्य पत्नी भूपेंद्र चौधरी उम्र 23 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र में रहने वाले लवलेश पुत्र परदेसी उम्र 35 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

वहीं जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 8 लोगों संदिग्ध हालात मे मौत हो गई है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-142 क्षेत्र में रहने वाले नीरज दुबे नामक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में एक 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाले देशराज उम्र 36 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में एक 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में रहने वाले विजय बहादुर विश्वकर्मा उम्र 50 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले अजय पुत्र शिव सिंह उम्र 32 वर्ष की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। थाना ईकोटेक तीन क्षेत्र में एक 65 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने सभी शवों का पंचायतनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय