Monday, May 6, 2024

बिहार में पीएफआई के दो संदिग्ध गिरफ्तार, हथियार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोतिहारी। बिहार में फुलवारी टेरर मॉडल के सामने आने के बाद जांच एजेंसियों की पैनी नजर बिहार पर है। इस बीच, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम ने बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चकिया से पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, पटना से आई एनआईए की टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से चकिया से पीएफआई के दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि पिछले 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए याकुब उर्फ उस्मान सुल्तान खान के निशानदेही पर एनआईए ने शनिवार को अहले सुबह चकिया के ऑफिसर कालोनी से दोनों सदिग्ध की गिरफ्तारी की है, इनमे से एक के पास से एक हथियार भी बरामद किया गया है। ।इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक कान्तेश कुमार मिश्रा ने की।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान शाहिद रजा और फैसल अली उर्फ मो. कैफ के रूप में की गई है। गिरफ्तार दोनों संदिग्धों से एनआईए ने चकिया थाना में पूछताछ की है। दोनों संदिग्धों से पूछताछ के बाद उनके निशानदेहीं पर एनआईए की टीम जिला पुलिस के सहयोग से चकिया अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक मिश्रा ने बताया कि एनआईए की टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक छोटा हथियार बरामद किया गया है। दोनों से हुई पूछताछ के आधार पर अभी छापेमारी चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय