Saturday, May 11, 2024

शाहजहांपुर में दो तस्कर गिरफ्तार, 27.50 लाख की चरस और अफीम बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। लखनऊ एसटीएफ, एसओजी और रोजा पुलिस टीम ने एक कार से भारी मात्रा में चरस और अफीम बरामद करते हुए दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद मादक पदार्थ नेपाल से तस्करी कर शिमला और शामली ले जाई जा रही थी।

प्रभारी पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार बाजपेई ने मंगलवार को बताया कि लखनऊ एसटीएफ, एसओजी व थाना रोजा पुलिस की संयुक्त टीम को सोमवार की रात सूचना मिली कि नेपाल से कुछ तस्कर एक कार से मादक पदार्थ की तस्करी कर उसे शिमला और शामली ले जा रहे है। जिसके बाद टीम ने थाना रोजा क्षेत्र में मोहम्मदी शाहजहांपुर हाइवे पर स्थित दिउरिया मोड़ के पास वाहन चेकिंग शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान टीम ने मोहम्मदी की तरफ से आ रही सेंट्रो कार को रोक कर चेक किया तो टीम को कार में बैठे तस्करों के कब्जे से साढ़े पांच किलोग्राम अफीम तथा कार में छिपाकर कर रखी गई 22 किलोग्राम चरस बरामद हुई है। पकड़े गए तस्कर जनपद गोंडा के थाना कौड़िया क्षेत्र के शहजनवां निवासी सतीश कुमार गुप्ता तथा बहराइच के थाना रूपैडिया क्षेत्र विशनापुर निवासी विवेक श्रीवास्तव हैं।

उन्होंने बताया बरामद चरस और अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 27 करोड़ 50 लाख रुपये है। गिरफ्तार तस्करों को नेपाल में अशरफ और शराफत ने यह माल शिमला और शामली में सप्लाई करने के लिए दिया था। जिसकी एवज में उन्हें एक लाख रुपये मिलते। वहीं अशरफ और शराफत के अलावा एक महिला भी इस खेल में शामिल है जिसे अशरफ और शराफत दीदी कह कर बुलाते हैं। प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय