Friday, April 26, 2024

रील बनाने हिंडन नदी में उतरे दो छात्र, डूबने से एक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर इलाके में रविवार को फर्रुखनगर हिंडन पुल के पास हिंडन नदी में रील बना रहे दो छात्र अचानक गहरे पानी में डूबने लगे। तब एक व्यक्ति ने पानी में कूदकर एक छात्र को पानी से बहार निकाल लिया, जबकि दूसरे छात्र की पानी में डूबकर मौत हो गई। पुलिस व एनडीआरएफ की टीम ने बच्चे के शव को बरामद कर लिया है।

घटनाक्रम के अनुसार, विकास कॉलोनी रेलवे रोड निवासी वरुण, कुणाल और एक साथी दीपांशु रविवार को फर्रुखनगर से मुरादनगर जाने वाली रोड पर आटोर नंगला गांव के पास टंकण स्विमिंग पूल में स्विमिंग करने के लिए आए थे। स्विमिंग करने के बाद हिंडन नदी में रील बनाने के लिए उतरे थे। वरुण और कुणाल पानी में उतरे थे, जबकि दीपांशु बाहर से रील बना रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरन वरुण और कुणाल दोनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। उनके शोर मचाने पर पास ही बकरी चरा रहे एक व्यक्ति ने पानी में छलांग लगा दी और कुणाल को तो पानी से बहार निकाल लिया लेकिन वरुण उसे नहीं मिला। जिसके बाद इस घटना कि सूचना पुलिस को दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही फर्रुखनगर पुलिस गोताखोर के साथ मौके पर पहुंची और वरुण की तलाश के लिए अभियान चलाया। कुछ ही देर में एनडीआरएफ को भी मौके पर बुलाया गया। अभियान देर रात तक जारी रहा। एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद छात्र का शव बरामद कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय