Sunday, October 6, 2024

शामली में पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर वाहन चोर,आधा दर्जन से अधिक बाइक और अवैध असलाह बरामद

शामली। जनपद में पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास से आधा दर्जन से अधिक चोरी की बाइक और अवैध असलाह बरामद किया है। पुलिस ने दोनों शातिर चोरों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव वेदखेड़ी मनसूरा रोड का है। जहा पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम के आदेशानुसार पुलिस के द्वारा संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। बताया जाता है कि इस दौरान उक्त मार्ग से गुजर रहे एक बाइक पर सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने रुकने की बजाय बाइक को दौड़ा लिया। जिस पर पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों युवकों को दबोच लिया। जब पुलिस ने गहनता से तलाशी ली तो युवकों के पास 315 बोर के दो अवैध तमंचे ,3 जिंदा कारतूस मिले।

 

 

पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो पता चला कि पकड़े गए दोनो युवक शातिर वाहन चोर है। जिनके नाम आमिल उर्फ आलिम निवासी कस्बा कैराना थाना कैराना सनव्वर निवासी गांव जमालपुर थाना झिंझाना है। पुलिस ने पकड़े गए शातिर वाहन चोरों के पास से 7 चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध असलहे बरामद किए है। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनो वाहन चोरों को जेल भेज दिया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय