Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में कुत्ते को बेरहमी से पीटने के आरोप में 2 युवक गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा पुलिस ने 2 युवकों को आधी रात को एक कुत्ते को बुरी तरह पीटने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आरोपितों को हिरासत में ले लिया है और कुत्ते को इलाज के बाद एनजीओ में भेज दिया है।

नोएडा के फेज दो कोतवाली क्षेत्र स्थित भंगेल गांव में कुत्ते को पीटते हुए दो युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। 15 सेकेंड के भीतर दोनों युवक कुत्ते पर लाठी से नौ वार करते हैं। यह घटना गुरुवार रात 2 बजे के करीब की बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी अमित प्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले में वीडियो में दिख रहे दोनों युवकों को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लिया है। संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक वीडियो में जिस कुत्ते को पीटा जा रहा है,वह पागल है और कई लोगों को काट चुका है।

बीते दिनों जब उसने वीडियो में दिख रहे युवकों के घर के बच्चे को काटा तो दोनों ने पीट दिया। कुत्ते का उपचार कराने के बाद उसे एक एनजीओ को सौंप दिया गया है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारियों को टैग कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पूर्व में भी अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में कुत्ते को पीटते युवकों का वीडियो प्रसारित हो चुका है, जिस पर कार्रवाई भी की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय