Tuesday, May 21, 2024

‘छोरी 2’ की शूटिंग पूरी कर खुश हैं नुसरत और सोहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अभिनेत्री नुसरत भरुचा और सोहा अली खान की खुशी का ठिकाना नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी हॉरर फिल्म ‘छोरी 2’ की शूटिंग पूरी कर ली है। सोहा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों खुशी से झूम रहे हैं और फिर एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए दोनों की तस्वीरों के साथ वीडियो समाप्त होता है।

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, छोरी 2 की शूटिग पूरी कर काफी खुश हूं। साथ ही इसमें सोहा ने हैसटैग के जरिए छोरी 2, पोस्टरशूट, डनएंडडस्टड एट द रेट नुसरत भरुचा, विशाल को टैग किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विशाल फुरिया, जिन्होंने 2021 में ‘छोरी’ का निर्देशन किया था, अगली कड़ी में निर्देशक की सीट पर लौट आए हैं।

इस सीक्वल को टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। साक्षी, जिसका किरदार नुसरत भरूचा ने निभाया है, की कहानी को आगे ले जाएगी, जहां से इसे छोड़ा गया था। साथ ही, कुछ प्रमुख किरदार भी वापस देखने को मिलेंगे।

नुसरत ने इस सीक्वल में भी साक्षी का किरदार निभाया है। वहीं, कुछ किरदार पल्लवी पाटिल, सौरभ गोयल और सोहा द्वारा समर्थित है।

‘छोरी 2’ गुलशन कुमार और टी-सीरीज फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट और साइक प्रोडक्शन, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जैक डेविस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित और विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय