Sunday, April 28, 2024

जींद में अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा कर पलटने से दो युवकों की मौत, एक गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जींद। जींद-पटियाला नेशनल हाइवे पर गांव उझाना के निकट एक गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। जिसमें चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल नरवाना के शव गृह में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव घासो खुर्द निवासी सोनू (30), रोहित (20) तथा प्रदीप (25) कामकाज के सिलसिले में पंजाब में गए हुए थे। देर रात को वापसी के दौरान गांव उझाना के निकट जींद-पटियाला नेशनल हाइवे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद कार हाइवे किनारे पेड़ों में जाकर कार पलट गई। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहगीरों ने कार में फंसे तीनों युवकों को नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सोनू तथा रोहित को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्रदीप की हालत गंभीर देख उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि तीनों युवक फाइनेंस का कार्य करते थे और रिकवरी के सिलसिले में खनौरी पंजाब गए हुए थे। वापसी के दौरान हादसे में कार चालक सोनू तथा उसके साथी रोहित की मौत हो गई। गढ़ी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय