Thursday, September 19, 2024

ट्रेक्टर ट्राली पर सवार होकर आ रहे दो युवक ब्रेकर पर उछल जाने के कारण ट्राली के नीचे आकर गिरे, एक की मौत

शामली: शहर के मेरठ-करनाल मार्ग स्थित गांव हसनपुर के निकट ट्रेक्टर ट्राली पर सवार होकर आ रहे दो युवक ब्रेकर पर उछल जाने के कारण ट्राली के नीचे आकर बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को शामली सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे को गंभीर होने के कारण हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर जिले के कस्बा बुढाना निवासी सदाकत ट्रेक्टर ट्राली में भूसा भरकर शामली आ रहा था। ट्रेक्टर पर गांव जोला निवासी अरमान व जीशन भी सवार थे। बताया जाता है कि जब वह शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुर के निकट पहुंचे तो तभी ब्रेकर होने के कारण ट्रेक्टर ने तेजी से उछाल लिया और ट्रेक्टर पर सवार दोनों युवक असंतुलित होकर सडक पर गिर गए और ट्राली के पहियों के नीचे आकर कुचले गए।

 

 

राहगीरों व ट्रेक्टर चालक द्वारा दोनों को शामली सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने अरमान को मृत घोषित कर दिया, जबकि जीशान की दशा गंभीर होने के कारण हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय