Monday, May 6, 2024

उज्जैन रेप केस : पीड़िता के परिवार को वायरल वीडियो से मिली जानकारी, सीएम की पोस्ट डिलीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन में जिस 12 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया गया, उसका इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता 24 सितंबर को स्कूल में परीक्षा देने के लिए सतना जिले में स्थित अपने घर से निकली थी।

उज्जैन के एसपी सचिन शर्मा ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया, ”परिवार ने सतना के पुलिस स्टेशन में लड़की के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लड़की का परिवार उसकी तलाश कर रहा था। परिवार को लड़की के स्थान के बारे में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से पता चला। वीडियो में देखा गया लड़की का खून बह रहा है और वह अर्धनग्न हालत में मदद की गुहार लगा रही थी।

जब तक उज्जैन पुलिस को भी पता चल गया था कि पीड़िता सतना जिले की रहने वाली है, जबकि पहले उन्होंने मान लिया था कि लड़की उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की रहने वाली है।

पीड़िता के पिता ने मीडिया को बताया कि उन्हें घटना के बारे में तब पता चला जब एक रिश्तेदार ने उनकी बेटी को उज्जैन में सड़कों पर घूमते हुए वायरल वीडियो में देखा।

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी 8वीं कक्षा में पढ़ती है और परीक्षा देने के लिए अपने स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन वह घर वापस नहीं आई।

उज्जैन जिले की पुलिस ने गुरुवार रात दावा किया कि उन्होंने मुख्य आरोपी शहर के एक ऑटो चालक भरत सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह भी पुष्टि की कि लड़की ने सतना से उज्जैन तक की यात्रा की है।

हालांकि, अभी भी ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब पुलिस को मिलना बाकी है, जिनमें यह भी शामिल है कि लड़की सतना से उज्जैन कैसे पहुंची, किस वजह से उसे अचानक उज्जैन आना पड़ा और क्या वह अकेले यात्रा कर रही थी या उसके साथ कोई था?

उधर, आरोपी भरत सोनी के परिवार ने कहा कि उनके बेटे ने घिनौना काम किया है और उन्हें शर्मसार किया है। उज्जैन पुलिस ने गुरुवार शाम सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। इसक बाद उसे उस स्थान पर ले जाया गया जहां उसने 25 सितंबर को लड़की के साथ बलात्कार किया था। तभी आरोपी ने वहां से भागने का प्रयास किया। इस प्रयास में वह कंक्रीट की दीवार से टकराकर घायल हो गया।

गुरुवार रात जब आरोपी को अस्पताल लाया गया तो एक वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर ने इस बात से इनकार किया कि आरोपी पुलिस फायरिंग में घायल हुआ है।

हालांकि, शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यालय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे उलट बयान देते हुए कहा कि ”आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया।” हालांकि, बाद में सीएम के सोशल मीडिया अकाउंट से वह मैसेज डिलीट कर दिया गया।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय