Sunday, May 19, 2024

मेरठ में नाबालिग से छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाचा और भाई को बुरी तरह से पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। छेड़छाड़ की घटनाओं का विरोध करना उल्टा पीड़ितों को ही भारी पड़ रहा है। शहर के ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र में एक नाबालिग से छेड़छाड़ करने का विरोध करने पर आरोपियों ने उसके भाई और चाचा को जमकर पीटा। हमले में दोनों बुरी तरह घायल हो गए।

मेरठ में बेटियां परिवार के साथ भी बाहर निकलने से डर रही हैं। ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक नाबालिग से छेड़छाड़ का विरोध करना खुद पीड़िता के भाई और चाचा को ही भाारी पड़ गया। यहां शराबियों द्वारा बहन से छेड़छाड़ करने पर भाई और चाचा ने विरोध किया तो उन पर हमला बोल दिया। उनकी जमकर पिटाई गई। मारपीट में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार क्षेत्र में शराबियों ने किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। आरोप है कि किशोरी के चाचा और भाई ने विरोध किया तो आरोपी उनसे उलझ गए और जमकर मारपीट की। मारपीट में चाचा व भाई दोनों घायल हो गए। एक के सिर में 19 तो दूसरे के सिर में आए 21 टांके आए हैं। वहीं मामले की शिकायत पर थाना पुलिस ने मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

वहीं पीड़िता के परिजनों ने परिजनों ने एसएसपी से लगाई पोक्सो और 307 की धारा बढ़ाने की गुहार लगाई है। परिजनों ने थाना पुलिस पर आरापियों से रुपये लेकर दबाव में तहरीर बदलवाने का भी आरोप लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय