Friday, May 17, 2024

मेरठ में ताऊ ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म का प्रयास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र में ताऊ ने अपनी नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म का प्रयास किया। भतीजी अपने पैतृक गांव के स्कूल में नोएडा से टीसी लेने के लिए आई थी। थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने अपनी मां के साथ एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

भावनपुर थाना क्षेत्र की महिला अपनी बेटी के साथ मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति का प्रेम-प्रसंग बुलंदशहर में रहने वाली एक महिला से चल रहा था। इस वजह से दंपति में विवाद रहता था। विवाद का समाधान नहीं होने पर महिला अपने दोनों बच्चों के साथ नोएडा चली गई। महिला वहां नौकरी करने लगी और अपने बच्चों का प्रवेश भी नोएडा के स्कूल में करा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को महिला अपने बच्चों के साथ पैतृक गांव में स्थित स्कूल से टीसी लेने आई थी। घर पर महिला के बच्चे अकेले थे। तभी महिला के जेठ ने उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपित वहां से भाग निकला। इसके बाद महिला ने ग्रामीणों के साथ भावनपुर थाने जाकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने 24 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की।

मंगलवार को महिला ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की तो वहां से भावनपुर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय