Sunday, September 8, 2024

महाेबा में बेकाबू ट्रक ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, चाची-भतीजे की मौत

महोबा। जनपद के कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में शनिवार को ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दिया। हादसे में रिक्शा चालक और उसमें सवार उसकी चाची की मौत हो गई है और चाचा एवं चार चचेरे भाई बहन गंभीर रूप से घायल हैं। तीन की हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रीनगर थाना क्षेत्र के बरा गांव निवासी सुरेंद्र अहिरवार (25), अपने चाचा रामआसरे अहिरवार (42), चाची कमलेश (39) और उनकी बेटी रोशनी (17), बेटा हेमंत (15 ) और बेटा पुनीत (13) को ई-रिक्शा में बैठाकर जनपद मुख्यालय स्थित बस स्टैण्ड छोड़ने जा रहा था। कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में बरा नाला के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दिया। हादसे में सभी लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने देखते ही सुरेंद्र और उसकी चाची कमलेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रामआसरे और उसकी बेटी रोशनी और बेटा हेमंत की हालत नाजुक होने पर जिला चिकित्सालय से मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। सबसे छोटे बेटे पुनीत का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

 

परिजनों के अनुसार रामआसरे अहिरवार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ महानगर मथुरा में रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। कुछ दिनों पहले अपने गांव आया था और अब फिर से काम के लिए मथुरा जा रहा था। घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय