Monday, April 29, 2024

केंद्रीय मंत्री ने स्पीकर से सीसीटीवी के आधार पर राहुल गांधी के ‘फ्लाइंग किस’ पर कार्रवाई की मांग की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लोकसभा के अंदर राहुल गांधी द्वारा किए गए ‘फ्लाइंग किस’ के मामले में सीसीटीवी फुटेज देखकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा है कि राहुल गांधी ने सदन के अंदर स्मृति ईरानी और अन्य महिला सांसदों की तरफ ‘फ्लाइंग किस’ दिया है जो कि पूरी तरह से मिस-बिहेवियर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करंदलाजे ने राहुल गांधी के व्यवहार को इनएप्रोप्रियेट और इनडिसेंट बिहेवियर बताते हुए कहा कि भारत के संसदीय इतिहास में यह कभी नहीं हुआ।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह पहली बार सदन के अंदर हो रहा है कि एक सदस्य किसी महिला के सामने ‘फ्लाइंग किस’ दे रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस व्यवहार को लेकर भाजपा की महिला सांसदों ने स्पीकर से शिकायत की है और स्पीकर से सीसीटीवी फुटेज देखकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे और केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश सहित भाजपा की महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर राहुल गांधी के खिलाफ यह कहते हुए कार्रवाई करने की मांग की है कि स्मृति ईरानी के भाषण के दौरान राहुल गांधी ने उनकी तरफ इनडिसेंट मैनर और इनएप्रोप्रियेट जेस्चर का व्यवहार किया।

भाजपा महिला सांसदों ने इसे महिला सांसद और लोकसभा का अपमान बताते हुए अपने शिकायती पत्र में राहुल गांधी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय