Sunday, May 5, 2024

मुजफ्फरनगर में दबंगों ने घर में घुसकर की अवैध धन उगाई, पुलिस से सुरक्षा की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले के कचहरी परिसर स्थित एसपी कार्यालय पर बुधवार को थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव अलीयारपुर एक पीड़ित मजदूर फिरोज अपने परिजनों सहित पहुंचे जहां उसने पुलिस को एक ज्ञापन सुरक्षा की मांग की। ज्ञापन के माघ्यम से बताया कि वह मजदूरी का कार्य करता है व मजदूरी का ठेकेदार सलेक वर्ष 2022 के दिसंबर महीने में मेरठ क्षेत्र के ग्राम भराला स्थित एसपीबी भट्टे पर ईट पथाई के लिए ले गया था, जहां पर उन्होंने उसे व अन्य मजदूरों को बंधक बनाकर कार्य कराया, जिसके बाद पीड़ित मजदूर व अन्य मजदूरों द्वारा पुलिस को सूचना दी इसके बाद मेरठ पुलिस ने सभी मजदूरों को मुक्त कराया था एवं उन्हें उनके घर भेज दिया था।

पीड़ित मजदूर का आरोप है कि बीते कुछ दिन पूर्व दबंग एसपीबी भट्टा मलिक व ठेकेदार सहित कई अज्ञात लोग हथियारों सहित मुजफ्फरनगर उनके घर पर आये व पीड़ित मजदूर फिरोज को मेरठ में की गई शिकायत पर 10 लाख का नुकसान होना बताया। उन्होंने कहा कि सभी पैसे वसूलने की बात कहते हुए जबरन फिरोज को घर से ले जाने लगे। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि वह दबंग किस्म के लोग हैं व अगर पुलिस में शिकायत की तो हम तुम्हारे परिवार को जिंदा नहीं छोड़ेंगे एवं इसके बाद वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए जिन्हें देख भट्टा मालिक व उसके अन्य साथी धमकी देकर वहां से चले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं पीड़ित द्वारा आज एसपी कार्यालय पर पहुंचकर अवैध धन उगाई करने का आरोप लगाते हुए एवं अपने हत्या की आशंका जताई और सुरक्षा की गुहार एवं आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय