Monday, May 20, 2024

नोएडा में चोर सक्रिय, 4 कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप व कीमती सामान चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 के पास सड़क पर खड़ी चार कारों का शीशा तोड़कर अज्ञात चोरों ने उनमें रखे लैपटॉप, कीमती सामान, नकदी आदि चोरी कर लिया। चोरी की इस घटना ने कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि राजेश राव ने थाना सेक्टर-113 में मुकदमा दर्ज करवाया है कि 20 जुलाई को वह किसी काम से सेक्टर-75 आए थे। वहां पर वह अपनी कार खड़ी करके काम करने गए। जब वापस आए तो उन्होंने देखा कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर उसमें रखा लैपटॉप व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि उनकी कार के पास में ही खड़ी दूसरी कार जिसका ड्राइवर विकास कुमार सिंह था। उसका शीशा तोड़कर अज्ञात चोरों ने बैग चोरी कर लिया, जिसमें काफी कीमती सामान रखा था। उन्होंने बताया कि एक अन्य व्यक्ति अंकित शर्मा की कार का शीशा तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने उस में रखा एप्पल एयर पोड, आधार कार्ड, कीमती घड़ी आदि चोरी कर लिया।

उन्होंने बताया कि सचिन कुकरेजा की कार वहीं पर खड़ी थी। उसका शीशा तोड़ कर अज्ञात चोरों ने उसमें रखा हुआ लंच बॉक्स और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर-75 के पास 4 कारों का शीशा तोड़कर एक साथ हुई चोरी की घटना ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। यहां के लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते आए दिन बदमाश लूटपाट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। क्षेत्र में चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय