Monday, April 29, 2024

शामली निवासी मुख्य आरक्षी ने बुलन्दशहर में की आत्महत्या, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलन्दशहर – उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाने में तैनात एक मुख्य आरक्षी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली ।
पुलिस अधीक्षक नगर सुरेंद्र नाथ तिवारी ने मंगलवार को बताया कि गुलावठी थाने में तैनात विजेंद्र सिंह पुत्र ब्रह्म सिंह नामक मुख्य आरक्षी सिकन्द्राबाद- गुलावठी रोड पर किराये का कमरा लेकर अपने दो साथियों कांस्टेबल अमित कुमार और प्रमोद कुमार के साथ रह रहा था।

विजेंद्र सिंह  निवासी ग्राम मनैका थाना कांधला जिला शामली 2005- 2006 बैच का कांस्टेबल था । विजेंद्र सिंह जनपद बुलंदशहर की गुलावठी कोतवाली में तैनात था। कॉन्स्टेबल विजेंद्र सिंह मोहल्ला रामनगर में स्थित एक मकान में दो अन्य पुलिस कर्मियों के साथ किराए पर रह रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीती रात माँ काली जुलूस में ड्यूटी के बाद कमरे पर आराम करने गया था। आज सुबह उसका साथी अमित कुमार ड्यूटी पर चला गया जबकि कांस्टेबल प्रमोद कुमार पूजा करने के लिये मंदिर चला गया था। इसी दौरान पडोस की एक महिला प्रसाद देने के लिए इनके कमरे पर आयी तो उसने विजेंद्र सिंह  को कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ देखा।

महिला ने फोन से इसकी सूचना प्रमोद को सूचना दी। प्रमोद ने थाना गुलावठी पर सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने विजेंद्र सिंह को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
विजेंद्र सिंह शामली के थाना कांधला क्षेत्र स्थित ग्राम मनैका का निवासी था। घटना की सूचना उसके परिजनों तक पहुंचा दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय