Saturday, May 11, 2024

ब्रिटनी स्पीयर्स को 14 साल की उम्र में कौमार्य खोने की सजा के तौर पर मां ने कचरा साफ करने को मजबूर किया था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लॉस एंजेलिस। पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स ने खुलासा किया है कि 14 साल की उम्र में अपना कौमार्य खोने के बाद वह मुसीबत में पड़ गई थीं।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, ‘टॉक्सिक’ की गायिका ने मंगलवार को जारी अपने संस्मरण ‘द वुमन इन मी’ में अपने किशोर अनुभवों के बारे में खुलकर बात की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बहुप्रतीक्षित किताब ब्रिटनी के उतार-चढ़ाव भरे जीवन की पड़ताल करती है और इसमें कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं, जिसमें पूर्व प्रेमी जस्टिन टिम्बरलेक से गर्भवती होने के बाद उसके गर्भपात का विवरण भी शामिल है।

ब्रिटनी ने अपना पहला यौन अनुभव पाठकों के साथ साझा किया, जो तब शुरू हुआ, जब वह अपने “बुरे” दोस्त के घर के आसपास रह रही थी। वह जिस लड़के पर फिदा थीं, वह “आधी रात में घर में घुस आया” और दोनों ने चुंबन करना शुरू कर दिया, लेकिन वह इस बात पर जोर देती हैं कि चीजें आगे नहीं बढ़ीं।

मिरर डॉट सीओ डॉट यूके के मुताबिक, ऐसा तब तक नहीं हुआ, जब तक उन्‍होंने अपने भाई के सबसे अच्छे दोस्त के साथ डेटिंग शुरू नहीं की।

उन्होंने कहा, “उस साल मुझे अपने भाई के दोस्‍तों में बहुत से लड़के पसंद आए। उनमें से एक, उसके सबसे अच्छे दोस्त के साथ मैंने डेटिंग शुरू कर दी। मैंने उसके साथ अपना कौमार्य खो दिया। मैं नौवीं कक्षा में पढ़ती थी और लड़का 17 वर्ष का था।”

ब्रिटनी ने याद करते हुए कहा, “मैं सामान्य दिनों की तरह सुबह 7 बजे स्कूल जाती थी, लेकिन दोपहर के भोजन के समय, दोपहर 1 बजे के आसपास वहां से निकल जाती थी और दोपहर उसके साथ बिताती थी। फिर स्कूल की छुट्टी होते ही वह मुझे घर पहुंचा देता था। मैं बड़ी मासूमियत से बस में चढ़ जाती थीं, और इस तरह घर में घुस जाती थीं, जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो।”

उन्‍होंने नोट किया कि इस जोड़ी के बीच उम्र का अंतर उन्‍हें “अपमानजनक” लगने लगा और उसी दौरान उनका भाई अपने दोस्‍त से नफरत करने लगा। ब्रायन ने अंततः अपने माता-पिता को बताया और मां लिन ने अपनी बेटी को कचरा साफ करने की जिम्‍मेदारी देकर उन्‍हें दंडित किया।

वह याद करती हैं, “सजा के तौर पर मुझे पूरे दिन बाल्टी लेकर पड़ोस में घूमना पड़ता था और हाईवे पर एक कैदी की तरह कूड़ा साफ करना पड़ता था। ब्रायन तस्वीरें लेते हुए मेरे पीछे-पीछे चलता रहता था और मैं रोते हुए कचरा उठाती रहती थी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय