Saturday, April 27, 2024

केंद्रीय मंत्री दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे वाराणसी,बोले-लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी भाजपा 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण,युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को पत्रकारों से कहा है कि लोकसभा चुनाव-2024 में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें भाजपा जीतेगी। इस बार पार्टी के कार्यकर्ता 400 पार सीट के लिए कमर कस लिए हैं।

दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को वाराणसी पहुंचे केन्द्रीय मंत्री मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन पर बहुत बल देती है। तीसरी बार मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था और भारत को विकसित राष्ट्र बनाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके पहले केन्द्रीय मंत्री का बाबतपुर स्थित लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल के नेतृत्व में गर्मजोशी से स्वागत किया। एयरपोर्ट पर इस दौरान भाजपा के स्थानीय महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, सुरेश सिंह, गिरीश यादव, विधायक सुशील सिंह,किसान मोर्चा के शैलेश पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि वाराणसी प्रवास में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लोकसभा चुनाव को लेकर वाराणसी और चंदौली में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ और वाराणसी क्लस्टर के पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय