Thursday, July 4, 2024

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पर हिंदू कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरनगर। क्रांति सेना ने मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के अहंकारी स्वभाव व हिंदू कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कड़ी निंदा की । इसके चलते इस चुनाव को लेकर अधिकांश क्रांति सेना पदाधिकारीयों ने अपने सुझाव दिए व इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन न करने का निर्णय लिया गया।

क्रांति सेना की मासिक बैठक आज प्रकाश मार्केट स्थित कार्यालय पर ललित मोहन शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसका संचालन जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने किया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्रांति सेना अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने कहा कि हिंदुत्व के नाम पर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी आज हिंदुओं से ज्यादा मुसलमानों का विकास करने में लगी है, सरकार की अधिकतर योजनाओं का लाभ मुसलमानों को प्राप्त हो रहा है और भाजपा के जनप्रतिनिधि सत्ता के अहंकार में चूर होकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर सीट से वर्तमान सांसद संजीव बालियान द्वारा भी हिंदू समाज की अनेक जातियों पर अपमानजनक टिप्पणी की जाती रही है जिसके कारण समाज में भारी रोष व्याप्त है इसलिए इस चुनाव में ऐसे प्रत्याशी का समर्थन करने का कोई औचित्य नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

प्रदेश महासचिव मनोज सैनी व प्रदेश उपाध्यक्ष डाक्टर योगेंद्र शर्मा ने कहा कि हिंदू कार्यकर्ताओं ने खून पसीना बहाकर भाजपा सरकार बनवाई है, योगी जी के द्वारा हिंदू हित में अनेक ठोस कार्य भी किए गए हैं परंतु हिंदु समाज की 36 बिरादरियों के समर्थन से सत्ता में आए संजीव बालियान द्वारा अनेक मंचों पर अन्य जातियों का अपमान किया जाता रहा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता, इस चुनाव में क्रांति सेना इन्हें सबक सिखाने का कार्य करेगी।

 

बैठक में अपने विचार व्यक्त करते हुए चौधरी शक्ति सिंह मंडल अध्यक्ष किसान क्रांति सेना ने मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट चुनाव के विषय में कहा कि चुनाव लोकतंत्र की एक स्वस्थ प्रणाली है जिसके द्वारा आम जनता अपनी समस्याओं के समाधान हेतु शासन स्तर पर एक प्रतिनिधि का चुनाव करती है जो उनकी समस्याओं का समाधान कर सके परंतु पिछले कई योजनाओं से ऐसा लग रहा है कि आमजन को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसमें बेरोजगारी शिक्षा चिकित्सा और किसान संबंधी समस्याएं मुख्य हैं अतः उन्होंने बैठक में सुझाव रखते हुए कहा कि कोई ऐसा प्रत्याशी चुना जाए जो आम जनता के लिए समाधान हेतु प्रयासरत रहे और अहंकारवादी दृष्टिकोण ना रखता हो।

 

बैठक में मुख्य रूप से शिवसेना जिला अध्यक्ष मुकेश त्यागी, क्रांति सेना जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी, राजेश कश्यप, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पूनम चौधरी, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष नेहा गोयल, जिला महासचिव देवेंद्र चौहान, जिला मीडिया प्रभारी बसंत कश्यप, जिला उपाध्यक्ष संजीव वर्मा, मंगतराम, शैलेंद्र विश्वकर्मा, गौतम कुमार, बृजपाल सिंह, रूपराम, आशीष शर्मा, रविंद्र जैन, योगेंद्र सैनी, विशाल सैनी, दीपक वर्मा, मोनू चौधरी, अमित शर्मा, अंजू त्यागी, ममता, कमलेश आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय