Wednesday, May 8, 2024

मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर पीएम मोदी का तंज, पूछा- क्या शहीदों का अपमान सहन किया जा सकता है?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के नवादा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बड़े तीखे अंदाज में कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कहते हैं, 370 का राजस्थान से क्या लेना देना? तो मैं बता दूं कि इसी कश्मीर की रक्षा के लिए देश के कितने ही नौजवान तिरंगे में लिपट कर लौटे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष छोटा पद नहीं है। लेकिन, उन्होंने राजस्थान में सभा के दौरान यह कहा कि यहां के लोगों को 370 से क्या लेना देना। मोदी यहां आकर 370 की बात क्यों करता है। यह सुनकर मुझे बड़ी शर्म आई दोस्तों।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीएम मोदी ने आगे लोगों से पूछा कि जम्मू-कश्मीर हमारा है की नहीं है? कांग्रेस समझ ले, सुन ले इसी कश्मीर की रक्षा के लिए मेरे बिहार के नौजवानों ने अपने प्राणों को न्यौछावर किया है। कितने ही वीर जवान कश्मीर को बचाने के लिए तिरंगे में लिपटकर लौटे हैं।

राजस्थान की धरती पर भी कितने ही वीर परिवार हैं, जिनके बेटे मातृभूमि की रक्षा के लिए शहीद हो गए और खड़गे जी, आप कह रहे हैं कि हिंदुस्तान के उस कोने से क्या लेना-देना। यह टुकड़े-टुकड़े गैंग का प्रताप है कि ये लोग ऐसी भाषा बोलने लगे हैं।

पीएम मोदी ने लोगों से पूछा कि क्या ऐसी भाषा बोलने वाले लोगों को माफ किया जा सकता है? क्या शहीदों का अपमान सहन किया जा सकता है? उन्होंने कांग्रेस के द्वारा जारी घोषणापत्र पर भी प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणापत्र जारी किया है, उसमें भी मुस्लिम लीग के विचारों की छाप है। कांग्रेस ने ‘घोषणापत्र’ नहीं, ‘तुष्टिकरण पत्र’ जारी किया है।

उन्होंने आगे कहा कि इंडी गठबंधन वाले सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं। इंडी गठबंधन वाले भारत के एक और विभाजन करने की बात करते हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता खुलेआम बयान दे रहे हैं कि वो दक्षिण भारत को अलग कर देंगे। पीएम ने कहा, इंडी गठबंधन यानी भ्रष्टाचारियों का ठिकाना है। इंडी गठबंधन यानी देशविरोधी नफरती ताकतों का ठिकाना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय