Tuesday, March 5, 2024

मध्य प्रदेश में अनोखा विरोध, सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे विधायक

भोपाल। मध्य प्रदेश के हरदा जिले में हुए अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद कांग्रेस आक्रामक है और हरदा के विधायक आर के दोगुने सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा परिसर में पहुंच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरदा की मगरधा रोड के करीब स्थित बैरागढ़ में मंगलवार की सुबह पटाखा फैक्ट्री में कई विस्फोट हुए और उसके बाद आग भी लग गई। इस हादसे में लगभग आधा सैकड़ा मकान प्रभावित हुए हैं, वही 11 लोगों की मौत हुई है और डेढ़ सौ से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

हरदा के विधायक दोगने हादसे के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा परिसर में पहुंचे। उन्हें विधानसभा के अंदर नहीं घुसने दिया गया।

विधायक का आरोप है कि हमारे लोग पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में मारे गए हैं और यह सब प्रशासनिक अक्षमता के चलते हुआ है। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

कांग्रेस विधायक सुतली के बम की माला पहनकर सदन के अंदर जाना चाहते थे, मगर सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया। उनके गले से सुतली बम की माला सुरक्षाकर्मी ने जबरदस्ती उतार ली।

कांग्रेस विधायक के इस रवैए पर भाजपा विधायक ने सख्त आपत्ति दर्ज कराई है। रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस तमाशा न करे, बल्कि मानवीय आधार पर सरकार जो कर रही है उसमें सहयोग करे। बम की माला पहनना जनप्रतिनिधियों को शोभा नहीं देता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय