Tuesday, May 7, 2024

शामली में कपड़े के शोरूम पर अज्ञात चोरों का धावा,लाखों रुपए की नगदी और कीमती सामान चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में सदर कोतवाली से महज कुछ ही कदमों की दूरी पर एक कपड़े के शोरूम पर अज्ञात चोरों द्वारा लाखों रुपए व शोरूम में रखा कीमती सामान चोरी की घटना को अंजाम देते हुए पुलिस को चुनौती दी गई है। जहां चोरों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर छत के रास्ते शोरूम में दाखिल हुए और गले में रखी लाखों रुपए की नगदी व सामान के साथ-साथ शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी चुरा कर ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस विभाग के आलाधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।  जहां पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुवायना कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा जल्दी घटना के खुलासे की बात कही जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के वर्मा मार्केट स्थित स्टेट बैंक के सामने स्थित फैशन इरा कपड़े के शोरूम का है। जहां अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि शोरूम के बराबर में एक खाली पड़े प्लॉट में बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि उसी के रास्ते चोर शोरूम की छत से दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए और शोरूम की पहली मंजिल पर आकर गले में रखी लाखों रुपए की नगदी,  कीमती घड़ियां और महंगे कपड़ों पर हाथ साफ कर दिया। शोरूम के मालिक को घटना का पता उस वक्त चला। जब उसने शोरूम का शटर खोला तो सामान बिखरा हुआ पाया।

जब शोरूम के मालिक ने गहनता से जांच की तो गले में रख दी नगदी व अन्य कीमती सामान सहित सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी गायब पाई। जिसे देख उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। जिसके बाद शोरूम मालिक समझ गया उसके शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। शोरूम मालिक ने तत्काल मामले की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर कोतवाली प्रभारी समय पाल अत्रि फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में आवश्यक जानकारी जुटाई। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। जहां फॉरेंसिक टीम ने  गहनता से पूरे शोरूम की जांच पड़ताल करते हुए आवश्यक कार्रवाई की। शोरूम मालिक ने पुलिस को तहरीर देकर घटना का खुलासा किए जाने की मांग की है।

वहीं शहर कोतवाल का कहना है कि कपड़े के शोरूम में चोरी की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके संबंध में पुलिस ने शोरूम मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की गिरफ्तारी हेतु अपना जाल बिछाना शुरू कर दिया है। जल्द ही उक्त घटना को अंजाम देने वाले चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वही शोरूम में हुई चोरी की वारदात से शहर के व्यापारियों में भय का माहौल व्याप्त है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय