Wednesday, June 12, 2024

नोएडा में हनी ट्रैप में फंसाकर डॉक्टर से 50 हजार की वसूली, दो युवतियां समेत 6 गिरफ्तार

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा। नोएडा में हनी ट्रैप (प्रेम जाल) में फंसा कर एक डॉक्टर से 50 हजार की पहली किस्त वसूली करने के मामले में थाना बीटा-दो पुलिस ने दो युवतियां समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा के रहने वाले डॉक्टर असादुर रहमान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 10 जून की रात को लगभग 10 बजे वह अपनी कार लेकर पी-3 गोल चक्कर के पास खड़े थे। तभी एक लड़की रिफा उर्फ रुस्तम को उसका दोस्त निजाम कालिंदी कुंज दिल्ली से अपने साथ लेकर आया। वह उस लड़की और अपने दोस्त के साथ कार मे बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी राज चैधरी, संजना यादव, भूपेंद्र सिंह, फैजान अहमद तथा राहुल कुमार वहां पर एक कार में सवार होकर आए।

 

उन्होंने गाड़ी की खिड़की खोली तथा उसमें बैठ गए। ये लोग मारपीट कर गाली-गलौज करने लगे तथा पीड़ित को बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। आरोपियों ने पीड़ित से 5 लाख रुपए की मांग की। पीड़ित के पास उस समय 50 हजार रुपए थे, जिसे उसने इन्हें दे दिया। इसी बीच वहां पर पुलिस की गाड़ी गश्त करती हुई पहुंच गई।

 

आरोपी पुलिस की गाड़ी को देखकर अपनी कार में बैठकर भाग गए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर पुलिस ने आज एक सूचना पर हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए राज चैधरी उर्फ हसीन मौहम्मद पुत्र नूचन्द उर्फ नूर मौहम्मद, भुपेन्द्र सिंह पुत्र केशव सिंह, फैजान अहमद पुत्र अफाक अहमद, राहुल कुमार पुत्र महेन्द्र कुमार, संजना यादव पुत्री प्रमोद कुमार यादव तथा रिफा उर्फ रूस्तम पुत्री राजूहसन को परीचैक गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्कार्पियों, 5 आधार कार्ड अलग-अलग नाम पतों के, 4 एटीएम कार्ड, इनकम टैक्स कार्ड, आरसी कार्ड सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

 

एडीसीपी ने बताया कि अभियुक्तों का एक हनी ट्रैप गिरोह है। जिसका मास्टर माइंड राज चैधरी है। अभियुक्तगण अपनी महिला मित्रों से जनता के व्यक्तियों को मोबाइल फोन के माध्यम से अपने जाल में फंसाकर उन्हें बलात्कार के झूंठे मुकदमे में फंसाने की धमकी व मारपीट कर अवैध धन की उगाही करते हैं। अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि करीब 20 दिन पहले भी सेक्टर-135 नोएडा मे एक फार्म हाउस के पास एक व्यक्ति से इसी तरह की घटना को अंजाम दिये जाने की बात को कबूल किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय