Monday, April 29, 2024

सहारनपुर में अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 
 

सहारनपुर/गंगोह। अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोग घायल हो गए। जबकि गंभीर हालत में हायर सेंटर जाते वक्त एक युवक की रास्ते में मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात शामली निवासी सचिन क्षेत्र के गांव सुखेड़ी में अपने रिश्तेदार प्रवीण के साथ उसके यहां जा रहा था।

सुखेड़ी के ही रहने वाले गब्बर सिंह, गांव आलमपुर निवासी प्रवेश (17) व उसका भाई शहजाद भी अपनी-अपनी बाइकों पर थे। गंगोह-आलमपुर सड़क मार्ग पर पीछे से किसी वाहन ने उनकी बाइकों में टक्कर मार दी। रात में अंधेरा होने के कारण बाइकों को टक्कर मारने वाले वाहन का चालक भाग निकला। हादसे में घायल बाइक सवारों को राहगीरों ने सीएचसी में भर्ती कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां से हालत गंभीर होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इनमें से प्रवीण एवं सचिन की हालत में सुधार न होने पर उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन चंडीगढ़ पहुंचने से पहले ही रास्ते में सचिन की मौत हो गई। सचिन की मौत की खबर लगते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। मृतक सचिन के तीन बेटियां हैं। कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा का कहना है, कि कोतवाली पुलिस की ओर से एक दरोगा को चंडीगढ़ भेजा गया है। तहरीर मिलने पर हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय