Saturday, May 18, 2024

यूपी 112 ने कानपुर कमिश्नरेट को दी 19 नई तकनीकी गाड़ियां, क्विक रिस्पांस होगा मजबूत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस की शान कही जाने वाली डायल 112 को कानपुर में और मजबूत बनाया जा रहा है। इसको लेकर यूपी 112 ने कानपुर कश्निरेट को 19 नई तकनीकी गाड़ियां उपलब्ध कराई हैं। मंगलवार को पुलिस आयुक्त ने हरी झण्डी दिखाकर गाड़ियों को अलग-अलग थानों के लिए रवाना कर दिया। पुलिस आयुक्त का कहना है कि इससे क्विक रिस्पांस और मजबूत होगा।

कानपुर में पुलिस की सेवा अब और भी बेहतर हो जिसके लिए यूपी 112 द्वारा कानपुर पुलिस कमिश्नरेट को 11 नई स्कॉर्पियो एवं आठ बजाज पल्सर वाहनों को प्रदान किया है। पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय में पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने इस सभी वाहनों को हरी झंडी दिखाकर शहर के अलग-अलग थानों के लिए रवाना किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

मीडिया से बातचीत करते हुए पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने बताया कि सभी को पता है कि 112 उत्तर प्रदेश पुलिस की शान है, जिससे जनता को किसी भी समस्या में जल्द सहायता मिलती है। बात की जाए अगर कानपुर की तो 112 पुलिस की सेवा का प्रदेश में पांचवां स्थान है। पुलिस सेवा और बेहतर हो इसके लिए नई तकनीकी की 11 स्कॉर्पियो एवं आठ बजाज पल्सर कानपुर को मिली हैं। जिसके बाद अब कानपुर नगर में कुल 174 गाड़ियां 112 के लिए कार्य कर रही हैं। ऐसे में 112 पर यदि कोई भी पीड़ित शिकायत करता है तो उसे क्विक रिस्पांस मिलेगा और जनता को पुलिस का अनावरत सहयोग मिलता रहेगा। इस दौरान उनके साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त हरीश चन्दर व विपिन मिश्रा सहित सभी डीसीपी और 112 के एडीसीपी मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय