Monday, May 20, 2024

UP पुलिस भर्ती का पेपर लीक होने का आरोप,देवबंद में अभ्यर्थियों ने राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन,परीक्षा कराने की मांग 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। यूपी पुलिस परीक्षा के चारो पालियों के पेपर समय से पूर्व सोशल मीडिया में वायरल होने के विरोध में परीक्षा दे रहे क्षेत्र के परीक्षार्थियों ने आज पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह को ज्ञापन देकर उक्त परीक्षा पुन: कराए जाने की मांग की।
उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा देने वाले देवबंद विधान सभा क्षेत्र के दर्जनो विद्यार्थियों ने कहा कि चार पालियों में हुई परीक्षा में परीक्षा से पूर्व ही सोशल मीडिया प्रश्न पत्र वायरल हो गए थे। उन्होंने राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह को साक्ष्यों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन देते हुए कहा कि परीक्षा के प्रश्न पत्र परीक्षा से पूर्व वायरल होने से उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है।
जिससे मेहनत कर परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों का भविष्य अधर में चले गया। जबकि वायरल प्रश्न-पत्रो से परीक्षा देने वाले अभियार्थियों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से उक्त परीक्षा की जांच करा पुन: परीक्षा कराए जाने की मांग की। अभियार्थियों ने ब्लॉक कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एवं राज्यमंत्री के गांव पहुंचकर ज्ञापन दिया। इस दौरान शुभम, अनिल कुमार, मुजम्मिल, ताजीम, राजेश, विशु कुमार, कुलदीप, आमिल खान, अंश कुमार, मोहम्मद शोएब, शकिल अली और अश्वनी समेत अन्य अभ्यर्थी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय