Saturday, May 18, 2024

यूपी पुलिस ने 57 लाख रुपये के गांजे के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। यूपी पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने कथित तौर पर 113 किलो 700 गांजा रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में गांजे की कीमत करीब 57 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि टीम ने रविवार को हापुड़ रोड पर खरखौदा कट के पास खरखौदा थाना क्षेत्र में छापेमारी की और प्लास्टिक के छोटे-बड़े पांच बोरों में 113 किलो 700 ग्राम गांजे की खेप के साथ 34 वर्षीय बागपत के बरनावा के मूल निवासी को गिरफ्तार किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी शख्स की पहचान इमरान पुत्र रमजानी अब्बासी के रूप में हुई है। आरोपी व्यक्ति मादक पदार्थ के साथ आया था और तुरंत ही उसे मापुसा के एक स्थानीय रेस्तरां में सहायक की नौकरी मिल गई। शुरुआती पूछताछ से पता चला है कि आरोपी यह मादक पदार्थ ओडिशा से लाया था, जहां यह काफी सस्ते में मिल जाता है। वह इसे आगे की बिक्री और वितरण के लिए बागपत के बरनावा में यासीन नाम के व्यक्ति के लिए लेकर रहा था।

 

 

हालांकि, तकनीकी निगरानी और मानव खुफिया जानकारी के माध्यम से एएनसी के अधिकारियों द्वारा उस पर लगातार निगरानी रखी जा रही थी। एक जाल बिछाया गया और आरोपी को उसके कब्जे में प्रतिबंधित सामग्री के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय