Saturday, May 18, 2024

मेरठ में हिंदू देवताओं पर टिप्पणी के बाद बवाल, थाने में हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ टिप्पणी करने पर बवाल हो गया। हिंदू संगठनों ने थाना लालकुर्ती में हंगामा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। थाना लालकुर्ती क्षेत्र निवासी युवक अरमान और कैफ ने हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की।

सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी से क्षेत्र में असंतोष फैल गया। इस मामले में हिंदू संगठनों के लोग थाना लालकुर्ती में एकत्र हुए और आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक युवक को हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजयुमो महामंत्री पीयूष शर्मा ने थाना लालकुर्ती में बताया कि कुछ लोग मेरठ का माहौल खराब करना चाहता है। उनको विकास से कोई मतलब नहीं है। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं दूसरी ओर भाजपा मंडल अध्यक्ष विशाल कनौजिया ने क्षेत्र में माहौल शांत करवाने के लिए एक आरोपी अरमान को गिरफ्तार करवा दिया है। विशाल कन्नौजिया ने कहा कि कुछ लोग जबरन क्षेत्र का माहौल खराब करना चाहता है। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय