Sunday, September 15, 2024

मुज़फ्फरनगर के जिला अस्पताल में हंगामा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों के अल्ट्रासाउंड लिखने पर हुई गिरफ्तारी

मुजफ्फरनगर। जिला अस्पताल में पूर्व इंटर्न ने फिजीशियन के कमरे में बैठकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों का अलट्रासाउंड लिख दिया। तीनों पर्चे रेडियोलाजी विभाग में पहुंचे तो शक होने पर जांच की गई। पाया कि फिजीशियन के कमरे में बैठा एक पूर्व इंटर्न अस्पताल के पर्चे पर अल्ट्रासाउंड कराने की एडवाइज लिख रहा है। अस्पताल कर्मियों ने हंगामा कर आरोपी को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया।

जिला अस्पताल के कमरा नंबर तीन में फिजीशियन डा. अशोक बैठते हैं। शनिवार को ओपीडी के दौरान मरीज पहुंचे तो वहां पहले से बैठे एक व्यक्ति ने एक के बाद एक तीन मरीजों के पर्चे पर अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी। तीनों अपने-अपने पर्चे रेडियोलाजी विभाग लेकर पहुंचे तो वहां कार्यरत एक कर्मी को शक हुआ। जिसके बाद जांच की गई तो पता चला कि ओपीडी के कमरा नंबर तीन में बैठे गुल मोहम्मद निवासी मिमलाना रोड ने यह हरकत की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुल मोहम्मद ने कुछ माह पहले फार्मेसी में इंटर्नशिप की थी। तब से ही उसका अस्पताल आना जाना है। जांच में सामने आया कि जिन तीन मरीजों को अल्ट्रासाउंड करने के लिए कहा गया था। वे तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं। अस्पताल कर्मियों ने गुल मोहम्मद पर दलाली का आरोप लगाते हुए पुलिस को सौंप दिया।

अस्पताल चौकी प्रभारी नरेन्द्र यादव ने बताया कि कर्मियों में आपसी खींचतान चल रही है। गुल मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति को पकड़ा गया था। जिसका शांति भंग करने के आरोप में चालान कर दिया गया। उस से कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय