Saturday, April 20, 2024

मेरठ में उपचार के दौरान महिला की मौत होने पर अस्पताल में हंगामा, पुलिस ने शांत कराया मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। तेजगढ़ी चौराहे के निकट एक अस्पताल में सुबह उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा दिया।

सूचना मिलते ही चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय के छात्र पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद पीड़ित परिजन शव को लेकर गांव लौट गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेडिकल थाना प्रभारी के अनुसार गांव खरदौनी निवासी बबीता पत्नी सचिन लंबे समय से बीमार चल रही थी। डेढ़ माह पहले उनका अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था। उस समय वह ठीक होने के बाद घर चली गई थी। दोबारा से परेशानी हुई तो परिजनों ने रविवार को उन्हें उसी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

सुबह उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

इसी बीच विवि के छात्र भी अस्पताल पहुंच गए और चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलते ही मेडिकल थाने से दरोगा फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे और हंगामा कर रहे पीड़ित परिजनों व छात्रों को शांत कराया। थाना प्रभारी दिनेश उपाध्याय का कहना है कि अस्पताल में हंगामे की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय