Wednesday, May 22, 2024

बागपत में बेकसूर रोजेदार को हवालात से छुड़वाने के लिए थाने में हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। पुलिस की लापरवाही का खामियाजा एक बेगुनाह रोजेदार को भुगतना पड़ा। यहां पुलिस ने वारंटी की जगह एक बेगुनाह रोजेदार को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया। जिसके बाद बेगुनाह को पूरी रात हवालात में काटनी पड़ी। रोजेदार को पुलिस ने हवालात में बंद किया तो मोहल्ले के लोग उसे छुड़ाने के लिए थाने पहुंच गए। जहां पर उन्होंने हंगामा किया। मोहल्ले के लोगों के हंगामे के बाद उसे छोड़ा गया।

जानकारी के अनुसार शहर के पुराने कस्बे के रहने आस मोहम्मद ने बताया कि शुक्रवार रात वह अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। तभी बाइक पर सवार दो पुलिसकर्मी उसके पास पहुंचे और उसके वारंट होने की बात कहकर अपने साथ ले जाने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आसमोहम्मद ने बताया कि उसके खिलाफ कभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। वारंट भी दूसरे व्यक्ति के थे। उसने पुलिस वालों से सही नाम देखने के लिए कहा तो उसे पुलिस की गाड़ी बुलाने की धमकी दी गई। जिसके बाद उसे पकड़कर कोतवाली की हवालात में बंद कर दिया गया।

आरोप लगाया कि रोजे से होने के कारण पूरी रात भूखा तड़पता रहा। उसके परिवार वालों ने पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। सुबह होने पर मोहल्ले के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर विरोध जताया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आसमोहम्मद को छोड़ दिया। आसमोहम्मद ने कहा कि उसे बिना कारण हवालात में बंद करने वाले पुलिस वालो के खिलाफ कार्रवाई की जाए। आसमोहम्मद ने कहा कि कार्रवाई नहीं होने पर वह एसपी व डीएम से शिकायत करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय