Sunday, May 12, 2024

मेरठ में मेडिकल की इमरजेंसी में महिला की मौत पर हंगामा, इलाज में लापरवाही का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में सुबह ब्रह्मपुरी की 50 वर्षीय धर्मवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे नाराज मृतक महिला के परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इस दौरान स्टाफ और परिजनों में मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों के चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया। इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

महिला के परिजनों कैलाश और राजा का कहना है कि मेडिकल इमरजेंसी में पहले भर्ती करने में आनाकानी की, फिर इलाज करने में। विरोध करने पर मारपीट की। सीसीटीवी कैमरे बंद कर लिए और उन्हें कमरे में ले जाकर पीटा। किसी तरह उन्हें शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया। उनके चोटें आई हैं। इस दौरान महिला की मौत भी हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में मेडिकल कॉलेज के मीडिया प्रभारी डॉ. वीडी पांडे ने बताया कि महिला कैंसर रोगी थी, यहां रेफर होकर लाई गई थीं। जब यहां लाया गया तो उनकी हालत काफी गंभीर थी। उन्हें बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। इलाज में कोई लापरवाही नहीं की गई है। परिजन नाराज हो गए और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। उनका डाक्टर और अन्य स्टाफ के साथ झगड़ा हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय