Saturday, May 18, 2024

उर्फी जावेद को बोल्ड कपड़ों के कारण पुलिस ने किया गिरफ्तार? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मॉडल उर्फी जावेद अपने कपड़ों और अतरंगी फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अब उन्हें ऐसे कपड़े पहनना और वैसा फैशन करना महंगा पड़ रहा है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करती नजर आ रही है।

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि उर्फी जावेद को कपड़े पहनने की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया है। उर्फी जावेद की गिरफ्तारी के इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद एक कैफे से बाहर निकलती नजर आ रही हैं, जहां दो महिला पुलिसकर्मी आती हैं और उन्हें साथ आने के लिए कहती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर उर्फी जावेद पुलिस से इसका कारण पूछती हैं। जवाब देते हुए महिला पुलिस उनके छोटे कपड़ों का जिक्र करती है। उर्फी फिर कहती है कि वह जो चाहे पहन सकती है, लेकिन पुलिस मना कर देती है और उसे गाड़ी में बिठा कर ले जाती है। ये वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है।

पैपराजी अकाउंट के मुताबिक उर्फी को गिरफ्तार तो कर लिया गया, लेकिन इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसलिए, इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि उर्फी को वास्तव में उनके कपड़ों के कारण गिरफ्तार किया गया था या वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया था। लेकिन नेटिजेंस का कहना है कि ये वीडियो फर्जी है। उर्फी ने ये वीडियो पब्लिसिटी के लिए बनाया है, नेटिजन्स वीडियो पर ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय