Friday, April 26, 2024

Zomato से यूजर ने 14 बार मांगी भांग, दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रंगों के त्योहार से पहले सोशल मीडिया पर होली के पोस्ट और मीम्स की बाढ़ आ गई है, जोमैटो का एक पोस्ट जिसमें कहा गया है कि वे ‘भांग की गोली नहीं देते’ वायरल हो गया है।

ट्विटर यूजर शुभम बार-बार पूछ रहे थे कि क्या प्लेटफॉर्म ‘भांग की गोली’ डिलीवर करता है। इसके जवाब में जोमैटो ने कहा, “कोई गुड़गांव के शुभम से कह दे कि हम भांग की गोली नहीं डिलीवर करते हैं। उसने हमसे 14 बार पूछा है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली पुलिस भी बातचीत में शामिल हुई, उन्होंने पोस्ट किया, “अगर कोई शुभम से मिलता है.. उससे कहो कि अगर वह भांग का सेवन करता है तो गाड़ी ना चलाए।”

ट्वीट ने मंच पर कई लोगों का ध्यान खींचा और कई प्रतिक्रियाएं दीं। एक यूजर ने जोमैटो के ट्वीट का जवाब दिया, “हेलो जोमैटो, मैं दिल्ली में रहता हूं गुरुग्राम में नहीं। हर साल होली पर भांग खाने की प्रथा रही है और इसलिए भी क्योंकि मेरा जन्मदिन होली के दिन पड़ता है। कृपया मेरी स्थिति को समझने का प्रयास करें।”

‘भांग’ को भांग के पौधे की पत्तियों से बनाया जाता है और आमतौर पर होली में ‘ठंडाई’ या कुछ खाद्य पदार्थों में मिलाकर इसका सेवन किया जाता है। जब नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम ने 1985 में भांग को ‘दवा’ के रूप में वगीर्कृत किया, तो इसने सामाजिक और सांस्कृतिक आधार पर भांग को छूट दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय