Wednesday, April 17, 2024

विधानसभा के बाहर मूसेवाला के माता-पिता ने दिया धरना, मारे गए बेटे के लिए न्याय की लगाई गुहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। पिछले साल मारे गए गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने मंगलवार को अपने बेटे के लिए न्याय की मांग को लेकर चंडीगढ़ में पंजाब विधानसभा परिसर के सामने धरना दिया। हाथों में तख्तियां लिए पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर ने मीडिया को बताया कि इस अपराध को हुए लगभग एक साल हो गया है और मुख्य दोषियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उन्होंने मांग की कि मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जानी चाहिए, क्योंकि महत्वपूर्ण गवाहों को खत्म किया जा रहा है और उनके पक्ष में कुछ भी नहीं जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गायक के पिता ने कहा, “पुलिस और प्रशासन को कार्रवाई के लिए पर्याप्त समय दिया गया है। लेकिन वास्तविकता यह है कि मामले को दबाया जा रहा है। आखिकार हम विधानसभा के सामने बैठने को मजबूर हैं।” उन्होंने कहा, “जब तक राज्य विधानसभा का सत्र चल रहा है, हम विरोध में बाहर बैठेंगे।”

बुजुर्ग दंपति के साथ विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा और राज्य इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग सहित कई कांग्रेस नेता भी थे। बाद में कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल के आश्वासन पर दंपति ने धरना खत्म कर दिया। मंत्री ने आश्वासन दिया कि आम आदमी पार्टी की सरकार उनके साथ है।

उन्होंने कहा, “यह आपकी अपनी सरकार है, आपको धरने पर बैठने की जरूरत नहीं है। मास्टरमाइंड सहित सभी दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। मुख्यमंत्री के साथ आपकी बैठक 20 मार्च के बाद तय की जाएगी।”

धालीवाल ने मीडिया को बताया कि मामले में 29 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो आरोपी मुठभेड़ में मारे गए और पांच को भारत के बाहर से लाया जाना है, जिसके लिए राज्य सरकार केंद्र और अन्य एजेंसियों के संपर्क में है।

सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई, 2022 को मनसा जिले में गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय