Friday, September 20, 2024

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा के अफेयर की अफवाह, यूज़र्स ने जमकर लिए मजे !

नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली महिला निशानेबाज मनु भाकर और भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा के अफेयर की अफवाहें उड़ रही हैं। मनु ने पेरिस में दो कांस्य पदक जीते जबकि नीरज ने रजत हासिल किया। पेरिस ओलंपिक में कांस्य और रजत पदक जीतने के बाद भारतीय एथलीट मनु भाकर और नीरज चोपड़ा अपने-अपने खेलों में धूम मचा रहे हैं। अब, मनु और नीरज का एक कार्यक्रम में एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जैसे ही वे बातचीत खत्म करते हैं, भाकर की मां अपनी बेटी से चोपड़ा के साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए कहती हैं।

एक अन्य वीडियो में भाकर की मां जेवलिन स्टार से बात करती नजर आ रही हैं। भाकर और चोपड़ा की बातचीत के वीडियो ने एथलीटों के एक-दूसरे पर ‘क्रश’ होने की अटकलें तेज कर दी हैं। हालाँकि, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वर्ग ने उन लोगों की आलोचना की जिन्होंने उनके बीच ‘रिश्ते’ की अफवाहों को हवा देने का प्रयास किया। “दोनों शर्माते हुए बातें कर रहे हैं, उसकी माँ तस्वीरें ले रही हैं; एक यूजर ने कहा, ”हवा में कुछ पक रहा है।”

एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “प्यार हवा में है; शुद्ध अंतर्ज्ञान; फिर भी, ईश्वर इन दोनों और उनके जैसे अन्य सभी लोगों को आशीर्वाद दे, जो अपने जुनूनी क्षेत्रों में उत्कृष्टता की खोज में हैं।” ऐसे कमेंट्स की आलोचना करते हुए एक यूजर ने लिखा, “अगर एक लड़का और लड़की एक-दूसरे से अच्छे से बात करते हैं तो लोग भारत में चीजों को मानना ​​​​शुरू कर देते हैं।” एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया दी, “कुछ तो लोग कहेंगे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “वे शायद इस बारे में बात कर रहे होंगे कि अगले ओलंपिक में भारत के लिए #गोल्ड कैसे जीता जाए।” जहां भाकर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा और मिश्रित टीम 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर पेरिस ओलंपिक में देश का खाता खोला, वहीं चोपड़ा ने पुरुषों की भाला फेंक में रजत पदक हासिल किया। नीरज चोपड़ा ने फाइनल में 87.58 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ टोक्यो ओलंपिक 2020 में इतिहास रचा। वह ओलंपिक स्वर्ण जीतने वाले पहले भारतीय फील्ड और ट्रैक एथलीट बने और निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के बाद इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले केवल दूसरे खिलाड़ी बने।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय