Sunday, May 19, 2024

गुरुग्राम के फरूखनगर तहसील में वकील के कार्यालय पर दबंगई दिखाते हुए की तोडफ़ोड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। खंड फरूखनगर तहसील परिसर में प्रापर्टी के मामले को लेकर आए दिन मारपीट व धमकी देने की घटनाएं हो रही हैं। आमजन में अपराधिक लोगों का खौफबना रहता है। ऐसी ही घटना शुक्रवार को तहसील में एक अधिवक्ता सोनू सैनी के कार्यालय में नशे में धुत एक दबंग व्यक्ति द्वारा पेट्रोल छिडक़कर जान से मारने की धमकी देने और ऑफिस में तोडफ़ोड़ करने की हुई।

पिडि़त वकील सोनू सैनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को वह तहसील कार्यालय परिसर स्थित अपने कार्यालय पर साथी अधिवक्ता धर्मेंद्र यादव के साथ बैठा हुआ था। करीब साढ़े दस बजे एक व्यक्ति आया। गांव महचाना में जमीन ना खरीदने की धमकी देने लगा। आवेश में आकर कहा कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह पेट्रोल छिडक़ कर जिंदा जला कर मार देगा। इतना ही नहीं उसने जाते जाते उसके काउंटर का शीशा भी तोड़ दिया। साथ ही कहा कि उसके जो व्यक्ति खटक जाता है, उसको मार देता है। अब तेरा नंबर है। पीडि़त वकील द्वारा पुलिस को सूचना के उपरांत दबंग व्यक्ति मौके से फरार हो गया। मामले की भनक लगते ही तहसील परिसर में कोर्ट में पहुंचे सभी वकील एकत्रित हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिवक्ता सोनू सैनी ने पुलिस में शिकायत देकर अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस मौके पर पटौदी बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष संदीप यादव, तहसील फरूखनगर के अध्यक्ष राजेश राव, पूनम यादव, कुलदीप यादव, मनोज यादव आदि अधिवक्ताओं ने अधिवक्ता सोनू सैनी के साथ हुई घटना की पुरजोर निंदा की। सरकार से ऐसे अपराधिक छवि वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की। वकीलों ने कहा कि अगर पुलिस द्वारा समय रहते इस मामले पर कोई संज्ञान नहीं लिया तो सभी अधिवक्ता अपनी मांग को लेकर धरना-प्रर्दशन के लिए मजबूर हो सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय