Tuesday, April 23, 2024

वंदे भारत ट्रेन ने बिगाड़ा ट्रेनों का शेड्यूल, 18 सुपरफास्ट और 6 एक्सप्रेस ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद रेल मंडल में प्रथम वंदे भारत के चलने से कई स्टेशनों पर रुकने वाली प्रमुख गाड़ियों का प्रस्थान एवं आगमन में संचालन में दिक्कतें पैदा हो गई हैं। उत्तर रेलवे मुरादाबाद रेल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक कोचिंग सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि वंदे भारत की टाइमिंग को देखते हुए देहरादून, हरिद्वार एवं लक्सर से होकर चलने वाली 18 सुपरफास्ट एवं एक्सप्रेस ट्रेनों के आवागमन के समय में बदलाव करना पड़ा।

नई दिल्ली शताब्दी, शहीद, उज्जियनी, ओखा एक्सप्रेस, कुंभ, उपासना, मसूरी, शहीद, पुरबिया आदि ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया गया है। हेमकुंट, हरिद्वार- दिल्ली एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन की पूरी टाइमिंग बदल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुरादाबाद रेल मंडल से होकर गुजरने वाली मंडल की पहली वंदे भारत को बीते गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया था। संचालन के चौथे दिन ही वंदे भारत रेलवे के लिए परेशानी लेकर आई। वंदे भारत की देहरादून से आनंद विहार तक टाइमिंग ने अन्य कई ट्रेनों को समय की पटरी से उतार दिया।

वंदे भारत के संचालन से रेल प्रशासन को करीब बीस ट्रेनों के टाइमिंग के लिए नए सिरे से माथापच्ची करनी पड़ी। मुरादाबाद के सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह के अनुसार हरिद्वार व देहरादून रूट पर कई ट्रेनों के समय में रात से परिवर्तन हुआ है। कई ट्रेनें पहले चलेगी जबकि कुछ देरी से चलेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय