Friday, April 19, 2024

फिरोजाबाद में दम्पति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पुत्र पर हत्या का शक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद । एका थाना क्षेत्रांर्गत रविवार को सरेराह मोटर साइकिल सवार दम्पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक दम्पति के पुत्र पर है। पुलिस अधिकारियों व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मृतक दम्पति के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

थाना एका क्षेत्र के गांव नगला रमिया निवासी राकेश (58) अपने छोटे बेटे प्रदीप के साथ जनपद एटा के गांव नगला केवल में रहते है। राकेश अपनी पत्नी गुड्डी (55) के साथ गांव नगला रमिया स्थित खेतों पर घूमने आये थे। रविवार को दोनों मोटर साइकिल से वापस अपने घर एटा के गांव नगला जा रहे थे। जैसे उनकी मोटर साइकिल थाना एका क्षेत्र के गांव हथौली के समीप पहुंची, तभी बाइक सवार हमलावरों ने दम्पति पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से राकेश व उनकी पत्नी गुड्डी की मौके पर ही मौत हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये। इधर घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह के साथ सीओ जसराना, थानाध्यक्ष एका व जसराना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मृतक दम्पति के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि राकेश अपने छोटे बेटे के साथ एटा में रहते थे। आज वह अपने गांव नगला रमिया आये थे। उनका अपने बडे़ बेटे योगेश से प्रापर्टी व पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि योगेश ने इन दोनों के ऊपर गोली चलाई है, जिससे इन दोनों की मौत हुई है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय