Sunday, May 19, 2024

वसुंधरा राजे ने दलित लड़की के बलात्कार, हत्या को लेकर गहलोत पर हमला बोला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को खाजूवाला में एक दलित लड़की के साथ दुष्कर्म और फिर हत्या की कड़ी निंदा है। राजे ने इस घटना को लेकर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम ने ट्वीट किया, बीकानेर के खाजूवाला में एक दलित लड़की के साथ रेप और हत्या का मामला निंदनीय है। अगर वही पुलिस जिसके कंधों पर महिला सुरक्षा की जिम्मेदारी है, इस तरह के कुकर्मों में सहभागी हो तो इससे बड़ी शर्मनाक बात और क्या हो सकती है।

पूर्व सीएम राजे ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार अपने खोखले दावों और झूठे प्रचार से केवल जनता को गुमराह कर रही है। जबकि हकीकत यह है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध की श्रेणी में राजस्थान की मौजूदा स्थिति पहले कभी नहीं देखी गई। यह सरकार अपने पापों को बेटियों के आंसुओं से सींच रही है और इन पापों का घड़ा जल्द ही भरने वाला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक 20 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। यह घटना उस समय हुई जब वह अपनी कोचिंग क्लास के लिए जा रही थी। इस घटना में संदिग्ध भूमिका के लिए दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

हालांकि, पीड़ित परिवार के सदस्यों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दिया। पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) ओम प्रकाश ने कहा है कि 20 वर्षीय महिला का शव मंगलवार दोपहर खाजूवाला इलाके में मिला था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय