Tuesday, May 21, 2024

वाराणसी में टमाटर की सुरक्षा में बाउंसर लगाकर वीडियो जारी करना पड़ा भारी, सब्जी विक्रेता और बेटा गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी -टमाटर की सुरक्षा में दो बाउंसर लगाकर सुर्खियां बटोरने का प्रयास करने वाले सब्जी विक्रेता और उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे टमाटर के बढ़े दाम को लेकर सीर गोवर्धनपुर के सपा कार्यकर्ता अजय यादव फौजी ने दूसरे की सब्जी दुकान को अपना बताते हुए दो बाउंसर की तैनाती कर दी थी। सपा नेता ने अपने इस प्रयोग के जरिए सरकार को महंगाई पर घेरने की कोशिश की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटनाक्रम सुर्खियां बनी तो लंका पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उक्त दुकान को सब्जी विक्रेता राजनारायण और उनका बेटा विकास मिलकर चलाते हैं। पुलिस तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर सब्जी विक्रेता राज नारायण और उसके पुत्र विकास को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

दोनों के ऊपर समाज में शत्रुता, जानबूझ कर चोट पहुंचाने समेत कई आरोप हैं। पुलिस अधिकारियों ने कुचक्र में शामिल सपा नेता अजय यादव की गिरफ्तारी के लिए लंका पुलिस की सहयोग में क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया है।

दरअसल टमाटर की बढ़ती कीमतें न केवल उपभोक्ताओं की जेब पर असर डाल रही है।  इसी को लेकर वाराणसी के सपा नेता अजय फौजी ने व्यंग करते हुए एक वीडियो बनाकर वायरल किया था जिसमे टमाटर की सुरक्षा के लिए  बाउंसरों को काम पर रखा दिखाया है। उनका दावा है कि कुछ ग्राहक टमाटर खरीदते समय हिंसक हो जाते हैं।

उन्होंने कहा, ”टमाटर की कीमतें बहुत ज्यादा हैं और लोग कभी-कभी हिंसक हो जाते हैं। वे बहस करने लगते हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग भी करते हैं। चूंकि हम दुकान पर किसी भी तरह की गड़बड़ी की समस्या नहीं चाहते, इसलिए मैंने बाउंसरों को काम पर रखा है।”

टमाटर 160 से 180 रुपये प्रति किलोग्राम के बीच बिक रहा है और लोग अपने बजट में फिट करने के लिए 100 ग्राम जैसी छोटी मात्रा में टमाटर खरीद रहे हैं।

इसी मामले को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके सब्जी विक्रेता और उसके पुत्र को जेल भेज दिया है। डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने कहा कि जांच में पता चला कि सब्जी वाला ही टमाटर लाया और उसके बेटे की संलिप्ता थी। अजय यादव को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय