Saturday, May 11, 2024

दिग्गज अभिनेता सरथ बाबू हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। दिग्गज अभिनेता सरथ बाबू को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 71 वर्षीय अभिनेता एआईजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। वह कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे हैं। उनको 20 अप्रैल को बेंगलुरु से हैदराबाद लाया गया था और एआईजी में भर्ती कराया गया।

अभिनेता के शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है, जिसके चलते उनकी हालत गंभीर हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, सरथ बाबू सेप्सिस से पीड़ित हैं, जिससे किडनी, फेफड़े, लिवर और अन्य अंगों के काम करने की प्रक्रिया पर असर पड़ता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हाल के हफ्तों में उन्हें दूसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें पहले चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सरथ बाबू, जिनका असली नाम सत्यम बाबू दीक्षितुलु है, ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत 1973 में एक तेलुगु फिल्म से की थी। वह मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कुछ कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने सहायक भूमिकाओं में बेस्ट एक्टिंग के लिए नौ बार नंदी पुरस्कार जीता है।

आंध्र प्रदेश के रहने वाले सरथ बाबू एक पुलिस अधिकारी बनना चाहते थे, लेकिन आंखों से संबंधी समस्या के कारण अपने सपने को साकार नहीं कर सके। उनके पिता चाहते थे कि वे अपने व्यवसाय में शामिल हों लेकिन अपनी मां के सहयोग से उन्होंने फिल्म उद्योग में जाने का फैसला लिया और खुद को एक अभिनेता के रूप में स्थापित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय