Monday, July 8, 2024

शामली में घर में बेड पर मृतक पड़ा मिला युवक, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

शामली। जनपद में एक व्यक्ति का शव उसी के घर में बरामद हुआ है। घटना की सूचना पड़ोस के लोगों ने पुलिस को दी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के ठठीरान मोहल्ले का है। जहा एक व्यक्ति का शव उसी के घर मे बेड पर मिला है।जहा देर रात म्रतक शुभम अपने काम से आया और खाना खा कर सो गया था, लेकिन सुबह उठा नही, सुबह समय होने के बाद भी जब शुभम नहीं उठा तो म्रतक की पत्नी ने पड़ोसियों को बुलाया और उसे उठाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक उसकी मौत की पुष्टि आसपास के लोगों ने कर दी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और म्रतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

वहीं पड़ोसियों का कहना है, कि म्रतक शुभम हलवाई का काम करता था और कुछ दिन पहले इसने यह मकान खरीदा था और आज सुबह जब इसकी पत्नी घर पर आई। बोली की वह उठ नहीं रहे हैं। हम लोगों ने हिलाया डुलाया कर देखा, तो वह मर चुका था और उसके मुंह से भी खून आ रहा था।

 

वही इस मामले में थाना अध्यक्ष समय पाल अत्रि ने बताया कि पुलिस सूचना मिलते ही मोके पर गयी थी। जहा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय