Thursday, May 9, 2024

मुरादाबाद का नाम बदलने की मांग करना पड़ा भारी, विहिप नेता को दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के प्रान्त मंत्री को धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने रविवार को बताया कि थाना सिविल लाइंस में शिकायत मिली थी कि विहिप पदाधिकारी राज कमल गुप्ता को मुरादाबाद का नाम बदलने की मांग को लेकर फोन पर धमकी दी गई। जिस नंबर से धमकी मिली थी उसे ट्रेस कर मुगलपुरा इलाके के निवासी जकी नामक व्यक्ति को हिरासत में ले कर पूछताछ की गई तो उसने धमकी की बात कबूली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


आरोप है कि विहिप नेता से फोन पर धमकी देते हुए कहा गया कि वह मीडिया के सामने आकर मुरादाबाद के नाम परिवर्तन की मांग को लेकर कान पकड़ कर माफी मांग ले अन्यथा आवाज खामोश कर दी जाएगी। धमकी के बाद प्रांत मंत्री ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी थी।


गौरतलब है कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड नवीन नगर निवासी डा राज कमल गुप्ता विहिंप में मेरठ प्रांत के मंत्री हैं । उन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर मुरादाबाद का नाम बदलकर पीतांबरपुर करने की मांग की थी।

उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह मेरठ प्रवास पर जा रहे थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक नंबर से काल आई थी जिसे राज कमल गुप्ता ने काल उठाकर बात करने पर आरोपी ने गाली देना शुरू कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय