Saturday, April 27, 2024

नोएडा में हथियार सप्लाई करने आया शातिर बदमाश 5 चाकू व 9 देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार, दूसरा फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर में लोकसभा चुनाव के दौरान हथियार सप्लाई करने आया एक शातिर बदमाश को थाना जारचा पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक राइफल, एक बंदूक, 5 चाकू और 9 देसी तमंचे तथा भारी मात्रा में कारतूस आदि बरामद किया है। पुलिस यह पता लगाने प्रयास कर रही है कि बरामद असलहा किसे सप्लाई करने आया था।
 

थाना जारचा के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि थाना पुलिस ने आज चेकिंग के दौरानग्राम छौलस व कलौंदा के बीच छायसा तिराहे पर एक मोटर साइकिल पर सवार दो बदमाशों को रोका गया। इस दौरान एक अभियुक्त मोटर साइकिल के फिसलने के कारण गिर गया तथा उसका साथी मोटर साइकिल के साथ मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम जावेद पुत्र जमात इलाही निवासी मोती कालोनी बुलन्दशहर बार्डर थाना कोतवाली हापुड जनपद हापुड उम्र 41 वर्ष है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पुलिस को पूछताछ मे पता चला है कि यह लोकसभा चुनाव के दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों को अवैध हथियार बेचने की फिराक में था। उन्होंने बताया कि बदमाश के कब्जे से 3 तमंचे 315 बोर, 6 देशी तमंचे 12 बोर, एक राईफल 315 बोर, एक पोनी बन्दूक 12 बोर, 7 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 12 जिन्दा कारतूस 12 बोर, 05 चाकू मछलीनूमा बरामद किये गये है। उन्होंने बताया कि पुलिस इसके गैंग के अन्य लोगों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। उन्होंने बताया कि इसके ऊपर पूर्व में लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं में दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय