Friday, May 17, 2024

नोएडा में गैंगस्टर एक्ट में वांछित पांच हजार का ईनामी शातिर बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बादलपुर पुलिस गैंगस्टर एक्ट के अभियोग में वांछित पांच हजार रूपए का ईनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार है। इसके अलावा थाना कासना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर जिला बदर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना बादलपुर प्रभारी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर आज पांच हजार रूपए का ईनामी व गैंगस्टर एक्ट में वांछित प्रवीन पुत्र प्रीतम निवासी खिर्वा जलालपुर थाना सरधना जिला मेरठ उम्र करीब 30 वर्ष को थाना पुलिस द्वारा बिश्नौली गेट से करीब 50 मीटर पहले गिरफ्तार किया गया।

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त प्रवीन द्वारा अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर रात्रि या किसी भी समय मौका मिलने पर पशुओं की चोरी करने जैसे जघन्य अपराध को करना तथा अवैध धन अर्जित करना। उन्होंने बताया कि इस अभियोग में पूर्व में थाना बादलपुर पुलिस द्वारा 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा थाना कासना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर जिला बदर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

 

 

थाना कासना के प्रभारी ने बताया कि उपनिरीक्षक मलूक सिंह क्षेत्र में गस्त कर रहे थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि एक जिला बदर बदमाश जिला बदर होने के बावजूद भी जनपद की सीमा में रह रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने कान्हा रेस्टोरेंट के सामने खड़े सुमित पुत्र भीम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि इसे 6 माह के लिए पुलिस आयुक्त ने जिला बदल किया था, उन्होंने बताया कि उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय