Friday, April 26, 2024

दिल्ली-एनसीआर का शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। थाना टीलामोड पुलिस ने शुक्रवार की देर रात मुठभेड़ में दिल्ली-एनसीआर में तीन दर्जन से ज्यादा आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से वह घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से फर्जी नंबर लगी एक पल्सर मोटरसाइकिल, एक तमंचा, कारतूस तथा चोरी के 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने यहां शनिवार की सुबह को बताया कि यह शातिर अपराधी नंद नगरी दिल्ली निवासी मोहम्मद जान उर्फ अज्जू है। उन्होंने बताया कि टीला मोड़ पुलिस भोपुरा के पास शुक्रवार की देर रात संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर एक युवक आता दिखाई दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट ढकी हुई थी जिससे पुलिस को उस पर शक हुआ और पुलिस ने उसे रोकने के लिए इशारा किया लेकिन वह मोटरसाइकिल को तेजी से आगे बढ़ाते हुए भागने लगा। इसी दौरान पुलिस ने उसका पीछा किया तो वह तेज गति से लोनी की तरफ भागने लगा।

पुलिस द्वारा पीछा करने पर कोयल एन्कलेव के पास खाली मैदान मे घुस गया। हड़बड़ाहट में गिरने पर उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस टीम ने पीछा कर चेतावनी देते हुए घेरने का प्रयास कर जवाबी फायरिंग की। जिसमे मोहम्मद जान उर्फ अज्जू को दाहिने पैर में गोली लगी और वह नीचे गिर गया, जिसे पुलिस ने दबोच लिया। अभियुक्त के विरुद्ध करीब 03 दर्जन से अधिक मुकदमें एनसीआर क्षेत्र में चोरी, लूट, हत्या आदि के पंजीकृत हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय