Friday, September 20, 2024

नोएडा में शातिर चोर चूहा गिरफ्तार, एक लाख 15 हजार रुपए नकद बरामद

नोएडा। कल-कारखानों, मकान, दुकान तथा कंपनियों के गोदामों का ताला तोड़कर नकदी समेत कीमती सामान चोरी करने वाला शातिर चोर चूहा को पुलिस ने गिरफ्तार किया। बंदी बनाया गया अभियुक्त अपने साथियों के साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर है। यह चूहों की तरह हरकते करते हुए छोटी सी जगहों पर भी घुसकर चोरी की घटनाओं के बेखौफ अंजाम देकर फरार हो जाता था। एक सूचना पर थाना दादरी पुलिस ने चोरी के मामले में वांछित चल रहे शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से 1,15,000 रूपए नकद बरामद किया है।

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि 13 अगस्त 2024 को एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके घर की आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखा हुआ सोने-चांदी का आभूषण चोरी हो गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने एक सूचना के आधार पर उक्त घटना को अंजाम देने वाले स्वालीन उर्फ चूहा पुत्र शाहिद निवासी जनपद बुलंदशहर को गिरफ्तार किया है।
पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने अपने साथी सलमान, चांद व आबिद के साथ मिलकर चिटैहरा गांव में गैस गोदाम के पास एक बंद घर का गेट व अलमारी तोड़कर सामान व पैसे चोरी किया था। चोरी में कुल 6 लाख 50 हजार और कुछ तोले सोना मिला था। गैंग के सदस्यों ने गिरफ्तार आरोपी को एक लाख नकद तथा जेवरात के बदले 60 हजार दिया था। उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय